Wave City के यह ऑफर लोगों को कर रहें हैं आकर्षित। - Wave City

Wave City के यह ऑफर लोगों को कर रहें हैं आकर्षित।

Wave City के यह ऑफर लोगों को कर रहें हैं आकर्षित।

वेव सिटी अपनी तरह की एक पहली परियोजना है जो वास्तव में एक ऐसा शहर बनाने की अवधारणा को अभिव्यक्त करती है जो आपके लिए सोचती है। 4500 एकड़ में फैली वेव सिटी भारत के सबसे बड़े आत्मनिर्भर शहरो में से एक है, जो “हाई-टेक सिटी कन्सेप्ट” पर आधारित है। यह सिटी स्मार्ट मीटरिंग सिस्टम, इंटेलिजेंट ट्रैफिक मैनेजमेंट, वेस्ट मैनेजमेंट, 24 X 7 सीसीटीवी द्वारा निगरानी, वेदर सबस्टेशन, जल प्रबंधन, फाइबर ऑप्टिक कनेक्टिविटी जैसे स्मार्ट फीचर पेश करती है ।

वेव सिटी हर व्यक्ति की जरूरतों के मुताबिक घरों की पेशकश कर रहा है। यहाँ के चार प्रमुख प्रकार के आवास व कमर्षियल विकल्प हैं:

  1. Dream Homes: इस आवासीय श्रेणी में, 1 BHK, 2 BHK और 3 BHK अपार्टमेंट आते हैं। यह सभी मकान भूकंप प्रतिरोधी हैं, दीवारों में आयिल बाउंड डिस्टेम्पर का प्रयोग किया गया है और फ्लोरिंग के लिए विट्रिफाइड सिरेमिक टाइल्स का काम में लाया गया है। इन घरों की कीमत की शुरुआत 15.99 लाख से होती है, और यदि आप इन्हें अभी खरीदते हैं तो आपको निशुल्क पीडीसी + ईईसी, नि: शुल्क पावर बैकअप फ्री कार पार्किंग मिलेगी।
  2. Wave Floors: वेव फ्लोर्स आराम और विलासिता को पुनर्परिभाषित कर रहे हैं । वेव सिटी इतने आकर्षक फ्लोर्स प्रस्तुत कर रहा है कि कोई इससे बेहतर के बारे में सोच भी नहीं सकता। वेव फ्लोर्स मे स्वतंत्र रूप से रहें, अपनी गोपनीयता का आनंद लें और अपने मन मुताबिक अपने घर को सजाएँ।

वेव फ्लोर्स का शुरुआती मूल्य 41 लाख रु है। और अगर आप यह वेव फ्लोर खरीदते हैं तो आप इनमें तुरंत शिफ्ट हो सकते हैं।

यदि आप वेव फ्लोर्स में अभी अपना घर खरीदते हैं तो आपको मुफ्त पीडीसी, ईडीसी, सीसी और क्लब सदस्यता भी मिलेगी। यह ऑफ़र सीमित समय के लिए है।

  1. Wave Executive Floors: वेव सिटी द्वारा वेव एक्जीक्यूटिव फ्लोर वैश्विक वास्तुशिल्प रुझान को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है। ये (भूतल +5) फ्लोर्स 44-एकड़ वाले भू भाग में फैला हुआ है, जो कि गोपनीयता और सुरक्षा को सुनिश्चित करता है। यह परियोजना, शानदार ऊंची इमारतों की सभी सुख और सुविधाएं प्रदान करती है। स्मार्ट टेक्नालजी से युक्त, वेव एक्जीक्यूटिव फ्लोर्स एक आदर्श निवास है जो हरियाली और शांति के साथ ही लक्जरी का भी अनुभव कराता है।

यदि आप इसे अभी खरीदते हैं तो आपको निशुल्क कार पार्किंग के साथ साथ क्लब की सदस्यता पर 1 लाख रु की छूट भी मिलेगी। वेव एग्ज़ेकेटिव फ्लोर्स का शुरूआती मूल्य 30.18 लाख रुपए है।

  1. Wave Galleria: वेव गैलेरिया, वेव सिटी में शुरू किया गया पहला कमर्शियल परिसर है। सेक्टर -3, किंगवुड एनक्लेव, वेव सिटी, में स्थित यह शॉपिंग कॉम्प्लेक्स 2.5 एकड़ में फैला हुआ है। इसके अंदर आपको 22.11 वर्ग मीटर से लेकर 54.81 वर्ग मीटर तक की दुकानें और ऑफिस स्पेस मिलेंगे। इस पांच मंजिल शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में आपके लिए बेसमेंट, कार पार्किंग सुविधा, लिफ्ट और अन्य आवश्यक सुविधाए मिलेंगी। सुविधाएं भी होंगी।

वेव गैलेरिया की फ़्लोरिंग एंटी स्किड हेवी ड्यूटी विट्रिफाइड टाइल से बनी है, जिसमें रोलिंग शटर बॉक्स और सिग्नेज बॉक्स के लिए प्रावधान हैं, प्रत्येक दुकान में एसी इंडोर / आउटडोअर यूनिट के लिए 1 प्वाइंट है, पीसी / लैपटॉप के लिए 1 प्वाइंट, टीवी के लिए 1 प्वाइंट , 4 टूबल्इट प्वाइंट,  चमकदार साइनबोर्ड के लिए 1 पॉइंट और प्रति दुकान ३ किलो वॉट  बिजली का बैक अप भी शामिल है ।

वेव गैलेरिया की दुकानों या ऑफिस का प्रारंभिक मूल्य 18.41 लाख है।

यह दिवाली वेव सिटी हर कन्फर्म्ड बुकिंग पर एक सुनिश्चित उपहार (LG होम एप्लायंस) भी दे रहें हैं।

वेव सिटी एनएच -24 में घर या दुकान लेने के और भी कई लाभ हैं। वेव सिटी से अक्षरधाम मंदिर, दिल्ली की दूरी सिर्फ 35 मिनट है। नोएडा सेक्टर 62 सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर है, जिसे एजुकेशन और आईटी का हब भी माना जाता है। और प्रस्तावित मेट्रो स्टेशन सिर्फ 5 मिनट की दूरी पर है।

क्या आप इतने सारे ऑफर्स को छोड़ना चाहेंगे! नहीं ना! तो देर ना करें और आज ही अपने सपनों के घर की पहचान वेव सिटी में करें।

Share This Story, Choose Your Platform!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *